पेपर देने आई युवती को बदमाशों ने गन पॉइंट पर किया अगवा, पुलिस ने 24 घंटे में ही किया बरामद

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 10:05 PM (IST)

रोहतक(दीपक): बीए फाइनल ईयर की परीक्षा देने पहुंची दादरी जिले की छात्रा का रोहतक महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के सामने से गन पॉइंट पर अपहरण करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही युवती को सही सलामत बरामद कर लिया है। अदालत में बयान दर्ज करवाने के बाद छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। हालांकि अभी तक अपहरणकर्ताओं को लेकर कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का दावा है कि जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

कॉलेज के बाहर से तीन युवकों ने किया था अपहरण

 

जानकारी के अनुसार दादरी की रहने वाली एक छात्रा शुक्रवार को बीए फाइनल ईयर का पेपर देने के लिए रोहतक के महारानी किशोरी कन्या महाविद्यालय पहुंची थी। उसी दौरान कॉलेज के सामने से तीन युवकों ने गन पॉइंट पर युवती का अपहरण कर लिया था। अपहरण के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा के परिजनों को भी इसकी सूचना दी थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए छात्रा की तलाश करने के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया था। पुलिस ने कई युवती की तलाश में कई जगह छापेमारी की थी। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने रोहतक पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर धरना भी दिया था। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही छात्रा को ढूंढ निकाला है।

 

दिन-दहाड़े हुई घटना से लड़कियों में है भारी रोष

 

सिविल लाइन थाना प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि छात्रा को बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि अपहरणकर्ताओं को लेकर अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं इस मामले में छात्र नेता भारती ने लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं से युवतियों को घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है। इसलिए पुलिस को लड़कियों की सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि जब इस तरह की घटनाएं होती हैं तो सवाल लड़कियों पर ही उठाए जाते हैं। छात्रा नेहा ने कहा कि जिन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static