Jind में युवती के साथ Rape, ईंट भट्ठे पर करती थी काम... झुग्गी की दीवार उखाड़कर अंदर घुसा आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 08:14 AM (IST)

जींद: उचाना थाना इलाके में ईंट भट्ठा पर काम करने वाली मजदूर युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसे धमकी देकर एकांत में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

बिहार निवासी 19 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उचाना थाना इलाके में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करती है। 24 मई रात को वह अपनी झुग्गी में सोई हुई थी। देर रात भट्ठे पर कार्य करने वाला गांव छात्तर निवासी अमन झुग्गी के पीछे से दीवार को उखाड़कर रास्ते बनाते हुए झुग्गी के अंदर घुस आया और उसे नशीला पदार्थ देकर एकांत में अपने साथ ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शोर मचाने तथा घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई। पीड़िता ने घर आकर सारी बात अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

उचाना थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित अमन के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर अपहरण करने, दुष्कर्म करने व बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static