प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने ब्लेड से काटा हाथ, कहा- जबरदस्ती कर रहे परिजन

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 03:27 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में एक युवक अपनी प्रेमिका से दूर होने से इतना आहत हुआ कि उसने अपने हाथ की नश काट ली। उसका कहना है कि उसकी प्रेमिका के घर वाले उसकी जबरन शादी करा रहे है। युवक ने युवती के परिजनों के खिलाफ इस बारे में मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए तो उसने कहा कि वह अपनी मनमर्जी से शादी कर रही है।

PunjabKesari, Lover, Blood, Hand, Girlfriend, Marriage

युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी प्रेमिका पर दवाब बनाया जा रहा है। उसकी अपनी प्रेमिका से पहले ही शादी हो चुकी है, हालांकि उसके पास कोई प्रमाण पत्र नहीं है। लेकिन शादी की एक सीडी है जोकि सच्चाई के तौर पर वह पुलिस व उसके परिजनों को दिखा चुका है।

PunjabKesari, Lover, Blood, Hand, Girlfriend, Marriage

एसपी को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि उसकी शहर में एक दुकान है। जिस पर वह लड़की काम पर लगी थी। दोनों में आपसी बाते होने लगी और फिर वह एक दूसरे से प्रेम करने लगे। 

PunjabKesari, Lover, Blood, Hand, Girlfriend, Marriage

आरोप है कि इस बारे में युवती के परिजनों को पता चला तो वह धमकी देकर गए कि उसकी बेटी से दूर हो जा वरना जान से मार देंगे और उसकी प्रेमिका को साथ लेकर चले गए। युवक ने बताया कि अब तक वह हरियाणा डीजीपी, रेंज आईजी से लेकर एसपी तक सभी को शिकायत दे चुका है लेकिन पुलिस की तरफ से उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नही जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static