जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में चली धड़ाधड़ गोलियां, 4 गंभीर

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2017 - 09:23 AM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा):करनाल के गांव चौगामा के डेरे पर जमीनी विवाद के चलते झगड़े ने उस वक्त गम्भीर रूप ले लिया जब वहां धड़ाधड़ गोलियां चलने लगी। एक साथ हुए कई राऊंड फायर में एक ही पक्ष के 4 लोगों के घायल होने का समाचार है। घायलों को तुरंत नगर के सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत को देखते हुए करनाल रैफर कर दिया गया। वहीं मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. दलबीर सिंह व एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
घायलों के परिजनों का कहना है कि वह अपने खेत में रास्ता तैयार कर रहे थे कि तभी कुछ लोग वहां आए और उन्होंने उन्हें ऐसा करने से रोका। पीड़ित पक्ष का कहना है कि उन्होंने उन लोगों को समझाने की कोशिश की, कि वे अपने खेत में रास्ता बना रहे हैं और किसी अन्य के खेतों में कोई दखलअंदाजी नहीं कर रहे। 
PunjabKesari
आरोप है कि बातचीत के दौरान ही आरोपी पक्ष के लोगों ने बंदूक निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तकरीबन 8 राऊंड के करीब फायर हुए, जिसके चलते पीड़ित पक्ष के 4 लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
मामले की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. दलबीर सिंह व थाना प्रभारी बलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। वहीं घायलों को नगर के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उनकी हालत को देखते हुए उनको करनाल रैफर कर दिया गया।
PunjabKesari
वहीं, थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई है। 4 लोग घायल अवस्था में नगर के सामान्य अस्पताल लाए गए थे जिन्हें करनाल रैफर किया गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static