मासूम के हाथ पर फोन नंबर लिख बेटे के साथ ट्रेन से कूदा पिता, इसलिए उठाया ये कदम

3/9/2021 11:22:15 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में  फिर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है । गांगांव बेयापुर के पास रेलवे ट्रैक पर एक गेस्ट टीचर ने अपने 4 साल के बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया। दोनों मृतकों की पहचा बच्चे के हाथ पर लिखे नंबर के कारण हो पाई। 

जानकारी के अनुसार रोहतक के कुलताना गांव का रहने वाले गेस्ट टीचर कप्तान और उसके 4 साल बेटे नमन का शव सोनीपत दिल्ली रेलवे ट्रैक पर गांव बेयापुर के पास मिला, दोनों के शवों की पहचान 4 साल के नमन के हाथ पर लिखे फोन नंबर से हुई। कप्तान का काफी लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था जिसके चलते उसने अपने 4 साल के बेटे नमन के साथ रेल के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में गहनता से जांच कर रही है।  

जीआरपी एसएचओ राजकुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव बेयापुर के पास रेलवे ट्रैक पर एक शक्स और एक छोटे बच्चे की डेड बॉडी पड़ी हुई है । मौके पर जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में थे। छोटे बच्चे के हाथ पर एक नंबर लिखा हुआ था जिससे उन दोनों की पहचान हुई मृतक गांव कुलताना के रहने वाला कप्तान और उसका 4 साल का बेटा नमन था। अभी मामले में गहनता से जांच की जा रही है आखिरकार कप्तान ने अपने बेटे के साथ सुसाइड क्यों किया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static