राम रहीम से मिलने पहुंची मां नसीब कौर, सिरसा डेरे की गद्दी को लेकर की बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 10:08 AM (IST)

रोहतक(ब्यूरो): साध्वी यौन शोषण मामले में सुनारियां जेल में 20 साल की सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम से मिलने के लिए सोमवार को उसकी मां, बेटी व दामाद पहुंचे। 20 मिनट की मुलाकात के बाद सभी हिसार की तरफ रवाना हो गए। बताया जाता है कि सिरसा डेरे की गद्दी सौंपने को लेकर परिवार के सदस्यों के साथ गुरमीत ने चर्चा की। गुरमीत ने पीठ दर्द के बारे में भी परिजनों को बताया। परिजनों ने इस संदर्भ में जेल प्रशासन से भी पीठ दर्द के चलते जेल में कठोर श्रम न देने की मांग भी की है।

इससे पहले नसीब कौर 15 सितंबर के अलावा नौ अक्टूबर को गुरमीत से मिलने सुनारिया जेल पहुंची थी। परिवार के सदस्य प्रत्येक सोमवार को जेल में मुलाकात करने के लिए पहुंच रहे हैं। गुरमीत की पत्नी अभी तक केवल एक बार ही सुनारिया जेल में मुलाकात करने आई है। इसके अलावा परिवार के सदस्य सदस्य बारी-बारी से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं। परिवार के सदस्यों के अलावा एडवोकेट भी समय-समय पर मुलाकात करने आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सी.बी.आई. की विशेष अदालत ने 28 अगस्त को सुनारियां जेल में अदालत लगाकर यौन साध्वी के 2 मामलों में 20 साल सजा सुनाई थी तब से राम रहीम सुनारियां जेल में ही अपनी सजा काट रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static