रेलवे ट्रैक पर मिला युवती का अर्धनग्र अवस्था में शव, रेप के बाद हत्या कर शव फैंकने की ग्रामीणों ने जताई आशंका

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 11:54 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा (राजेश नावल्टी) : शाहाबाद हल्के के गांव चढ़ूनी में शाहाबाद टू कुरूक्षेत्र डाऊन रेलवे ट्रैक के पास युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। जीआरपी के प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाई है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक युवती की आयु 18 से 20 वर्ष बताई जा रही है और युवती के सिर पर चोटों के निशान हैं। ग्रामीणों में ऐसी चर्चा है कि युवती से रेप के बाद उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है लेकिन जीआरपी. की तरफ से ऐसी कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे कि युवती से रेप हुआ है या नहीं और युवती की मृत्यु किस कारण से हुई है। 

ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार को ग्रामीण जब खेतों की ओर गए, तो इस शव देखा। जिस पर तत्काल प्रभाव से इसकी सूचना जीआरपी. को दी गई। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। जीआरपी के एसआई कमल कुमार ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने तथ्य जुटाए हैं। उन्होंने कहा कि युवती के सिर की व अन्य चोटों से ऐसा लग रहा है कि युवती ट्रेन से गिरी होगी। उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सही तथ्य सामने आएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static