सिरसा में हर्ष फायरिंग मामला: पुलिस ने आरोपी को काबू कर हथियार का लाइसेंस करवाया कैंसिल

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 01:37 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा जिले में इन दिनों हर्ष फायरिंग के मामले लगातार नजर आ रहे हैं। जहां इलेक्शन जीतने  के बाद खुशी में लोग फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल की भाभी संतोष बेनीवाल सरपंच गांव दड़बा कलां द्वारा भी हर्ष फायरिंग करने का मामला सामने आया था उसके बाद गांव पंजुआना में भी कुछ युवाओं द्वारा भी जीत की खुशी में फायरिंग की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था। 

ताजा मामला सिरसा के गांव बप्पां का है जिसमें पंचायत समिति चुनाव में जीतने के बाद व्यक्ति अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग करता नजर आ रहा है और जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अब सिरसा पुलिस ने भी इस मामले में कार्रवाई करते हुए हर्ष फायरिंग करने वाले गांव बप्पां निवासी नरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे उसका लाइसेंसी हथियार भी काबू कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है। 

डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि गांव बप्पां के व्यक्ति की शिकायत पर हर्ष फायरिंग करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से उसका लाइसेंसी हथियार भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि वीडियो कब की है इस विषय में जांच की जा रही है और अगर इसमें किसी और की भी संलिप्तता सामने आई तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इलेक्शन के दौरान सभी को अपने-अपने लाइसेंसी हथियार जमा करवाने के लिए कहा गया था इसलिए इस व्यक्ति के हथियार का लाइसेंस कैंसिल करवाया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static