इंसाफ पाने के लिए महिला आयोग के सामने फूटा शिकायतकर्त्ता का दर्द (Pics)

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2016 - 01:45 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): महिला आयोग की चेयर पर्सन कमलेश पांचाल पुलिस से असंतुष्ट 22 शिकायतों का निपटारा करने फरीदाबाद पहुंची। जिनमें से एक मामले पर शिकायतकर्त्ता चेयर पर्सन के सामने फूट-फूट कर रोने लगी। 

 

दरअसल कमलेश पांचाल ने 19 मामलों पर सुनवाई करते हुए उन्हें सुलझा दिया, लेकिन 3 शिकायतकर्त्ता के मामलों को वह नहीं सुलझा पाई। उन्होंने एक शिकायतकर्त्ता को बुलवाया था। जिसमें सास महिला आयोग की चेयरपर्सन कमलेश पांचाल के पास अपनी बहू के साथ बलात्कार की शिकायत लेकर पहुंची और मैडम के सामने फूट-फूट कर रोई। कहा कि उसकी बहू के साथ पिछले 4 महीने पहले आरोपियों ने घर में घुस कर बलात्कार किया था। आरोप पुलिस पर है जो बलात्कार के आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही और आरोपी उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसकी भी वह पुलिस में शिकायत कर चुकी है, लेकिन पुलिस ने उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की।

 

वहीं महिला ने बताया कि आज उन्हें महिला आयोग की चेयर पर्सन कमलेश पांचाल ने बुलाया था, लेकिन उनसे भी उन्हें कोई न्याय की उम्मीद नहीं है। वही कमलेश पांचाल ने बताया की वह 22 मामलों की सुनवाई करने आई थी। जिनमें 19 मामलो को निपटा दिया है। जिसमें एक मामला CP ऑफिस के सामने धरने पर बैठी महिला का भी मामला था जोकि उन्होंने जांच में फर्जी पाया। वहीं उन्होंने कहा कि उनसे मिलने आई शिकायतकर्त्ता को उन्होंने आश्वासन दिया है कि आरोपी का डी.एन.ए. आने के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से उचित कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static