डेंगू का कहर, 13 वर्षीय बच्चे ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2016 - 11:45 AM (IST)

टोहाना (वधवा): वार्ड 13 स्थित आजाद नगर में सोमवार सुबह डेंगू आशंकित 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई जो पिछले 3 दिनों से निजी अस्पताल में भर्ती था। वहीं मृतक का चाचा भी इसी रोग से पीड़ित है और निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। 

 

जानकारी के अनुसार 3 दिन पहले आजाद नगर निवासी 13 वर्षीय शिशपाल जो कक्षा छठी का छात्र था जिसके माता-पिता की कुछ वर्ष पहले ही मृत्यु हो गई थी जो अपने चाचा के साथ पिछले लगभग 6 महीने से कॉलोनी में रह रहा था। उसे 3 दिन पहले बुखार हुआ था। बुखार होने के कारण उसे व उसके चाचा को चंडीगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां इलाज के दौरान सोमवार को सुबह शिशपाल की मौत हो गई जबकि उसके चाचा नंदकिशोर का आशंकित डेंगू के चलते उपचार चल रहा है। 

 

डेंगू से 5वीं आशंकित मौत 
जानकारी अनुसार क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे डेंगू आशंंकित बीमारी के चलते 4 लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है। इस रोग के चलते गांव सनियाना निवासी एक महिला, रामनगर निवासी डा. भाटिया की पत्नी, प्रेमनगर निवासी 21 वर्षीय महिला आदि की मौत हो चुकी है। 

 

फॉगिंग करने की मांग
इस कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से दर्जनों मरीज पीड़ित हैं जो सरकारी व निजी अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं। मोहल्लावासियों ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि शीघ्र ही यहां फॉगिंग करवाई जाए ताकि डेंगू के मच्छरों को खत्म किया जा सके। नागरिक अस्पताल के एस.एम.ओ. डा. सतीश गर्ग के छुट्टी पर होने के कारण बातचीत नहीं हो सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static