हरियाणा 10th रिजल्ट: सिरसा की सोनाली ने पाया प्रदेश में दूसरा स्थान (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 09:36 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के 10वीं कक्षा के परीक्षा के परिणाम आज घोषित हो गए हंै। इन परिणामों में सिरसा के ऐलनाबाद की रहने वाली सोनाली ने प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल कर सिरसा के साथ-साथ प्रदेश का नाम रोशन किया है। सोनाली की इस उपलब्धि पर उनके परिवार में ख़ुशी का माहौल है, सोनाली इंजीनियर बनाना चाहती है।

PunjabKesari

ऐलनाबाद में गोल गप्पे की रेहड़ी लगाने वाले भूदेव की बेटी ने आज घोषित हुए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त कर पिता का नाम रोशन किया है। सोनाली ने 500 में से 495 अंक प्राप्त किए हैं। सोनाली आगे चल कर इंजीनियर बनना चाहती हैं। सोनाली का कहना है कि वो अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता के साथ स्कूल के शिक्षकों को देना चाहती हैं।

सोनाली की माता लतेश का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि वो अनपढ़ है लेकिन वो अपनी आंखों से बच्चों को आगे बढ़ते देखना चाहती हैं। सोनाली की इस उपलब्धि पर स्कूल के निदेशक नानू राम ने कहा कि सोनाली बहुत ही टैलेंटेड लड़की है। अगर सोनाली को पढ़ाई में मदद मिले तो ये लड़की भविष्य में नए आयाम स्थापित करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static