डेंगू ने छीना घर का इकलौता चिराग, गोहाना में 15 दिनों में तीसरी मौत(Video)

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 12:39 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): प्रदेश में डेंगू का कहर कम होने के नाम नहीं ले रहा है। घर-घर पांव पसार चुके डेंगू से प्रदेश में कई मौते हो चुकी हैं। गोहाना में पिछेल 15 दिनों में डेंगू से मौत की तीसरी घटना सामने आई है। गोहाना में पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले योगेश (11) की डेंगू से मौत हो गई। परिजनों ने शव को गोहाना लाकर उसका अंतिम संस्कार किया। वही मृतक के परिजनों ने रोहतक पी.जी.आई. के डॉक्टरों पर समय पर मेडिकल सुविधा नहीं देने का आरोप लगाया।
PunjabKesari
मृतक योगेश के पिता संदीप ने बताया कि वह चोपड़ा कॉलोनी के रहने वाले हैं अौर बिजली रिपेयरिंग का काम करते हैं। उनके बेटे को 5-6 दिन पहले बुखार की शिकायत हुई थी। वह अपने बेटे को गोहाना के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए,जहां डॉक्टरों ने उनके बेटे को रोहतक पीजीआई में ले जाने की सलाह दी। वे अपने बेटे को रोहतक पीजीआई लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उनके बेटे को पहले इमरजेंसी में इलाज किया। जब उसके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे आईसीयू में रखने की सलाह दी। पीजीआई मेें आईसीयू में जगह खाली नहीं होने के चलते डॉक्टरों ने उसे किसी प्राइवेट अस्पताल में ले जाने के लिए कहा। डॉक्टरों ने योगेश के पिता की एक न सुनी अौर उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। वहां भी उनके बेटे के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद योगेश को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में जाने के लिए कहा गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि रोहतक पीजीआई में डॉक्टर समय पर उनके बेटे का सही इलाज करते तो आज उसकी जान बच सकती थी। मृतक अपने परिवार का इकलौता बेटा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static