पुलिस जवानों की हत्या का मामला, कोर्ट ने आरोपी को भेजा 7 दिन के रिमांड पर(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 04:00 PM (IST)

गोहाना(सुनील): सोनीपत के गोहाना में बीती रात दो पुलिस जवानों की हत्या के मामले में पुलिस ने कल देर शाम एक आरोपी को दबोच लिया था जिसे आज पुलिस द्वारा  को कोर्ट में पेश किया ।
कोर्ट ने आरोप को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

काबू किए आरोपी संदीप के ऊपर पहले भी जींद के अंदर 307 का मामला दर्ज है।  कल पुलिसकर्मियों की हत्या में संदीप की भी भूमिका थी। गोहाना बरोदा एसएचओ ने बताया कि सोनीपत सीआईए पुलिस कर्मचारियों ने जींद में आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए रेड की थी जिसमें संदीप को मौके से गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दो आरोपी भागने में कामयाब रहे और एक आरोपी मुठभेड़ में मारा गया था। 


बता दें सोमवार देर रात सोनीपत के गोहाना उपमंडल के गांव बुटाना की पुलिस चौकी से थोड़ी ही दूर ही बंद हरियाली सेंटर के पास गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की किसी अज्ञात हमलावर ने तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी, जिसकी जानकारी मंगलवार को सुबह मिली।

PunjabKesari
जब सूचना मिलने पर बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने दबिश दी, तो बदमाशों और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हो गई थी। टीम में शामिल साइबर सेल इंचार्ज प्रशांत और सीआईए इंचार्ज अनिल पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया घायल कर दिया था जो अस्पताल में उपचारधीन है। हालांकि पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचने में सफलता हासिल कर ली है, आरोपियों की संख्या 6 बताई गई है, जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static