कुश्ती प्रतियोगिता में हरियाणा की बेटी ने जीता गोल्ड, गांव पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 11:38 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : पंचकूला में 26 से 31 जून तक आयोजित हुई राष्ट्रीय रैकिंग सीरीज की कुश्ती प्रतियोगिता में गोहाना के कासड़ा गांव की रहने वाली नीतू ने 49 किलो में गोल्ड मैडल हासिल किया है। खिलाड़ी नीतू का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। 

खिलाड़ी नीतू ने बताया उसका बचपन से ही सपना था कि वह खेलों में भाग लेकर अपना व अपने देश का नाम रोशन करें। नीतू ने कहा कि राष्ट्रीय रैकिंग सीरीज की कुश्ती प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल हासिल किया है जिससे उसे बहुत खुशी हो रही है। नीतू ने कहा कि वह आगे भी इसी तरह खेलते हुए अपने देश का नाम रोशन करेगी। 

वहीं नीतू के दादा जगदीश ने बताया उन्हें अपनी पोती पर गर्व है। वह लगातार रोजाना सुबह शाम चार चार घंटे अभ्यास करती है आज मैडल लेकर गांव पहुंची है उसका पूरे गांव की तरफ से जोरदार स्वागत किया गया है। 

कोच संदीप ने बताया कि गांव से उसकी अकेडमी के पांच बच्चों ने अलग-अलग प्रतियोगिता में भाग लिया था जिस में चार बच्चों ने मैडल हासिल किए है जिसमें नीतू ने गोल्ड मैडल हालिस किया। वहीं कोट ने कहा कि 16 जुलाई हो होने वाली वर्ल्ड की ट्रायल है जिसमें इसका चयन हुआ है वहां ट्रायल में अगर पास होती है तो आगे इटली में होने वाली प्रतियोगिया में ये भाग लेगी। उन्हें उम्मीद है कि वहां भी गोल्ड मेडल हासिल कर अपना व देश का नाम रोशन करेगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static