बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से मारपीट, जे.ई. व एस.डी.ओ. चोटिल

punjabkesari.in Thursday, Jul 13, 2017 - 10:00 AM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह):रानियां रोड पर चोरी पकड़ने गई टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी जिसमें जे.ई व एस.डी.ओ. चोटिल हो गए। इस संबंध में एस.डी.ओ. ने शहर थाने में शिकायत दर्ज करवाई तो वहीं दूसरे पक्ष की रानियां रोड निवासी एक महिला ने पुलिस कर्मचारियों व निगम अधिकारियों पर जबरन घर में घुसने व महिलाओं से बदतमीजी करने की शिकायत सब्जी मंडी चौकी में दर्ज करवाई है।
PunjabKesari
सिटी डिवीजन में तैनात एस.डी.ओ. दीपक यादव ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह वह एक्स.ई.एन. सिटी के निर्देश पर जे.ई. रवि कुमार, चंद्र शेखर, राय सिंह, बंसी ड्राइवर व मीतपाल के साथ छापेमारी करने गए। उनके साथ सिटी थाने से ई.ए.एस.आई. कृष्ण कुमार, ई.एच.सी. बलकार सिंह, हैड कांस्टेबल विशाल भी थे। सुबह 5.50 बजे गुरुनानक नगरी की बंद गली में जे.ई. ने नरेशगुर्जर के घर व उसके पड़ोसी के घर का दरवाजा खटखटाया और नरेश के घर की छत पर जाने लगे तो पड़ोसी की बिजली की इन्कमिंग वायर में जोड़ पाया गया। इतने में नरेश व उसके पड़ोसी ने अपने परिजनों संग उनसे मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उन्हें बंधक बनाने की भी कोशिश हुई। इसके बाद एम.सी. भी वहां आया और टीम के सदस्यों संग मारपीट की।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में सब्जी मंडी पुलिस चौकी में सज्जना देवी पत्नी सुरेश ने शिकायत दी कि बिजली कर्मचारी उनके आवास पर चौथी दफा आए। उन्होंने कोई बिजली चोरी नहीं पकड़ी और जे.ई. लिखकर भी गया है कि नरेश के आवास पर बिजली चोरी नहीं पकड़ी गई। महिला ने आरोप लगाया कि उक्त बिजली कर्मचारी उनके आवास पर जबरन घुस गए और महिलाओं से बदतमीजी की। सब्जी मंडी चौकी में तैनात ए.एस.आई. राजेश ने बताया कि शिकायत आई है। जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static