हिसार की ''गुड़िया'' के बाद नाबालिगा से गैंगरेप, हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 06:34 PM (IST)

टोहाना(सुनील सिंगला): हिसार में 5 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या का केस अभी सुलझा नहीं कि टोहाना में भी एक नाबालिग लड़की से दो युवकों द्वारा सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता कि मां ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आदार पर विभिन्न धाराअों के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करके घर का गुजारा चलाती है। उसके दो बच्चे हैं जिनमें 16 वर्षीय लड़की बड़ी अौर एक लड़का है। उसने बताया कि शाम को 6 बजे जब वह मजदूरी करके घर आई तो उसने देखा कि उसकी लड़की घर पर नहीं थी। जिसके बाद तलाश के बाद उसे पता चला कि उसकी बेटी को हैदरवाला निवासी कुलबीर अौर ग्रामीण सोनू एक मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए हैं। वे तलाश करते हुए अकावांली व गुल्लरवाला के बीच रतिया ब्रांच नहर के पास पंहुचे, जहां उनकी बेटी डरी सहमी बैठी हुई थी। 

जब उन्होंने उससे पूछा तो उसकी बेटी ने बताया कि दोनों उसे बहला-फुसलाकर ले आए अौर दोनों ने उसकी सहमति के बिना उसके साक बारी-बारी से रेप किया। उसके बाद आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो उसके पिता को मार देंगे। जिसके बाद लड़की की हालत खराब हो गई। पुलिस ने 363, 366 ए 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ ने बताया कि दोनो लड़कों को राउंड अप कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static