Haryana TOP 10: आज से हरियाणा के दौरे की शुरूआत करेंगे ओपी चौटाला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 06:09 AM (IST)

डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला आज से हरियाणा के विभिन्न हलकों के गांवों में कार्यकर्ता जनसंपर्क की शुरुआत करेंगे। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गांवों का दौरा करेंगे और गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू होंगे और उनसे सीधा संवाद करेंगे। चौटाला के दौरे की शुरूआत आज पंचकूला हलके से होगी। इसके बाद कल यानी 23 अगस्त को ओपी चौटाला कालका विधानसभा के गांवों में लोगों के साथ संपर्क साधेंगे।

राज्यपाल मलिक का प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला, बोले- PM के दोस्त बेचना चाहते हैं देश

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने नूंह उपमंडल के किरा गांव स्थित वीर भगत सिंह गौशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब तक एमएसपी लागू नहीं होगी तब तक किसानों का संघर्ष जारी रहेगा। 

हरियाणा में 105 स्कूल बंद करने पर बोले शिक्षा मंत्री, व्यवस्था सुधारेगा यह फैसला

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि विपक्षी पार्टियां बेफिजूल की बातें कर रही हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की कम संख्या के चलते पहले भी प्रदेश में स्कूल बंद किए गए थे।

केंद्रीय नेतृत्व को खूब भा रहा गब्बर विज का काम, नड्डा के बाद राजनाथ ने भी की तारीफ

पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के मुंह से प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज के लिए निकले प्रशंसा के शब्द कोई संयोग नहीं, बल्कि इस बात पर मुहर है कि उनके कुशल नेतृत्व, शासन-प्रशासन के साथ उग्र स्वभाव और निर्णय लेने की क्षमता केंद्रीय नेतृत्व को भी खूब भा रही है।

हरियाणा में सड़कों के कुल बजट का 50 फीसदी ग्रामीण एरिया में होगा खर्च: दुष्यंत चौटाला

 

उन्होंने कहा कि सडक़ों पर खर्च किया जाने वाला 50 प्रतिशत बजट ग्रामीण सडक़ों के निर्माण पर खर्च किया जाएगा, ताकि गांव की सडक़ों को एक दूसरे से जोड़ा जा सके।

राजधानी में अन्नदाता की NO ENTRY, टिकरी बॉर्डर से वापस भेजी जा रही किसानों की गाड़ियां

दिल्ली पुलिस ने टिकरी बॉर्डर पर ही रोक दिया है किसानों की गाड़ियों को दिल्ली में घुसने रोकने लिए पुलिस ने सुबह से ही बड़े-बड़े बैरिकेड्स लगाकर रास्ते को संकरा कर दिया था। 

शिक्षा मंत्री के लिखित आश्वासन के बाद खत्म हुआ एजुकेशन मिनिस्ट्रियल स्टाफ का प्रदर्शन

शिक्षा मंत्री से डेलिगेशन की मुलाकात में आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शन खत्म हो गया है। वार्ता में यह फैसला हुआ कि 23 अगस्त को चंडीगढ़ में अधिकारियों से डेलिगेशन की मुलाकात कराई जाएगी। 

हल्ला बोल रैली के माध्यम से असंवेदनशील केंद्र सरकार को संदेश दिया जाएगा: कैप्टन अजय सिंह यादव

आगामी 4 सितंबर को मंहगाई पर होने वाली कांग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली के मद्देनजर कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन कैप्टन अजय सिंह यादव ने एआईसीसी दिल्ली कार्यालय में ओबीसी विभाग के पदाधिकारियों की बैठक ली। 

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे जोड़े पर जानलेवा हमला, गांव के सरपंच ने फाड़े महिला के कपड़े

आरोप है कि व्यक्ति की पत्नी ने ही अन्य युवकों के साथ मिलकर पति पर हमला बोला है। चाकू और रॉड से हुए हमले के बाद दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

माथे के बीचों बीच गोली मारकर महिला ने की आत्महत्या, पति समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

जींद में एक विवाहिता ने खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया। उसका खून से लथपथ शव घर के बाथरुम में पड़ा मिला। महिला के माथे में गोली लगने का निशान था।

सोनीपत: भतीजे को मौत के घाट उतारने वाला चाचा गिरफ्तार, अन्य आरोपी अभी भी फरार

जिले के टांडा गांव में एक चाचा द्वारा अन्य लोगों के साथ मिलकर भतीजे की बेरहमी से पिटाई कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसी के साथ  आरोपी चाचा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static