मोस्ट वांटेड राजू बसौदी का जाली पासपोर्ट बनवाने वाला पंजाब पुलिस का हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 06:59 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): मोस्ट वांटेड अपराधी राजू बसौदी का फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश भेजने में मदद करने वाले पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल को सोनीपत एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हेड कांस्टेबल राजेंद्र ने राजू बसौदी के पासपोर्ट की जाली वेरिफिकेशन की थी, जिसके एवज में उसने 10 हजार रुपये लिए थे।  आरोपी पंजाब के जीरकपुर थाने में तैनात था।

PunjabKesari, haryana

पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल राजेंद्र ने कई साल पहले हरियाणा के मोस्ट वांटेड अपराधी राजू बसौदी की जाली पासपोर्ट बनाने में मदद की थी। जिसके बाद इस पासपोर्ट के आधार पर राजू बसौदी थाईलैंड भाग गया था, लेकिन बाद में उसे हरियाणा स्टाफ ने वहां से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। उसने पूछताछ में पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल का नाम लिया था। 

PunjabKesari, haryana

इस बारे जानकारी देते हुए एसटीएफ डीएसपी महेश कुमार ने बताया कि बीती देर रात पंजाब पुलिस के जीरकपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल राजेंद्र को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी राजेंद्र ने राजू के पासपोर्ट की वेरिफिकेशन मात्र 10000 रुपये में की थी, ऐसे ही लगभग 40 पासपोर्ट के आसपास वेरिफिकेशन यह जारी कर चुका है, इस पर आरोपी से पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static