सिर चढ़कर बोल रही रोडवेज की मनमानी, ​​रिकार्ड में ड्राइवर, रोड पर मैकेनिक

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 11:48 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): लगातार हो रहे सड़क हादसों के बावजूद हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की मनमानी सिर चढक़र बोल रही है। साथ ही सुरक्षित यात्रा का दम भरने वाले रोडवेज के कर्मचारियों को लोगों की जान की जरा भी परवाह नहीं रह गई है। अपने इन्हीं कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हरियाणा रोडवेज का एक नया कारनामा उस वक्त सामने आया। जब ड्राइवर की बजाय मैकेनिक ही सवारियों से भरी बस को लेकर रूट पर निकल पड़ा।
PunjabKesari
दरअसल, तस्वीरों में आप जिस शख्स को बस चलाते हुए देख रहे है। यह रोडवेज का ड्राइवर न होकर वर्कशाप में काम करने वाला एक मैकेनिक है। जिसे सवारियों की जान की जरा भी परवाह नहीं है और न ही यह डर है कि रिकार्ड में उसकी ड्यूटी कहीं और लगी है। 
PunjabKesari
इतना ही नहीं, इस मैकेनिक ने वीडियो बनाने पर धमकी तक दे डाली। यह मामला बीते शनिवार को दोपहर ढाई बजे का है। जब रेवाड़ी-कोटकासिम मार्ग पर चलने वाली हरियाणा रोडवेज की बस संख्या 2747 पर राजेन्द्र नामक ड्राइवर की ड्यूटी लगी थी। रिकार्ड की मानें तो इस बस को राजेन्द्र ही बस अड्डे से लेकर निकला था। अब अधिकारी इसे लेकर सफाई दे रहे हैं और कहीं ना कहीं दोनों कर्मचारियों का बचाव करते दिखाई पड़ रहे हैं। बताया जाता है कि राजेन्द्र वर्कशाप का प्रधान होने के कारण दूसरे कर्मचारियों पर इसी तरह रौब जमाकर उनसे गलत काम करवाता है।
PunjabKesari
मगर कुछ भी हो, बीते शनिवार को ही बड़ी लापरवाही के चलते रेवाड़ी में हुई 3 बसों की जोरदार भिड़ंत में 3 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अब देखना यह होगा कि विभाग इस मामले में क्या कार्यवाही अमल में लाता है या फिर मामले को ही जांच के भरोसे फिर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static