स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अल्ट्रासाउंड सेंटर पर मारा छापा, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 12:09 PM (IST)

सोनीपत:  स्वास्थ्य विभाग की टीम एक बार फिर कोख के कातिलों को दबोचा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यू.पी. के जानी गांव में अल्ट्रासाउंड केंद्र पर छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने एक फ र्जी चिकित्सक, मालिक व एक महिला दलाल को दबोचा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम में अल्ट्रासाउंड केंद्र की मशीनें व केंद्र को भी सील कर दिया है।

सोनीपत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ मुहिम को सफल बनाने के लिए प्रयासरत है। स्वास्थ्य विभाग सोनीपत की टीम को मेरठ के जानी गांव में लिंग जांच करने की सूचना मिल रही थी। जांच करने वाले गिरोह को काबू करने के लिए सोनीपत से डा. आदर्श के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए मेरठ के जानी गांव में आस्था नामक सैंटर पर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान टीम ने पाया कि केंद्र पर लिंग जांच की कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा था। इस दौरान उन्होंने सेंटर से फर्जी चिकित्सक, मालिक व महिला दलाल को भी काबू किया है। जो इस घिनौने कार्य को अंजाम देते थे। टीम ने उनके कब्जे से करीब 24 हजार रुपए भी बरामद किए है। गिरफ्तार आरोपियों में  अनिल, राकेश व महिला दलाल शामिल है। बहरहाल आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। कार्रवाई के दौरान जिला मैजिस्ट्रेट शैलेंद्र प्रताप भी मौके पर मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static