बड़ी लापरवाही : तेज रफ्तार डंपर ने तोड़े बिजली के आधा दर्जन खंबे, बड़ा हादसा होने से टला

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 05:05 PM (IST)

पलवल (दिनेश): गांव छज्जूनगर में एक तेज रफ्तार डंपर ने बिजली के खंभे उखाड़ दिए। आधा दर्जन बिजली के खंभे टूट कर सड़क पर गिर गए। यह हादसा उस समय हुआ था, जब सभी ग्रामीण अपने घरों में सोए हुए थे। जिस कारण इस दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया। वही इस घटना के बाद डंपर चालक डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिजली विभाग और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने मामले में डंपर को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बिजली विभाग में कार्यरत जेई संजय बंसल ने बताया कि उन्हें शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे सूचना मिली थी कि गांव छज्जूनगर में छज्जुराम नगर से असावटा रोड़ पर एक तेज रफ्तार डंपर ने बिजली के आधा दर्जन खंबे उखाड़ दिए हैं। उन्होंने कहा बिजली के खंभे टूटने के कारण उन पर लगे हुए करीब 40 बिजली के मीटर भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं।

 इस मामले में बिजली विभाग द्वारा चांदहट थाने में शिकायत दे दी गई है। इस हादसे में बिजली विभाग का करीब 1 लाख 15 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने मामले में डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है और बिजली विभाग की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static