कंपांउडर की लापरवाही से बुझ गया घर का चिराग, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 02:21 PM (IST)

जींद(जसमेर मलिक): जींद शहर के बंसल प्राइवेट अस्पताल में एक दिन पहले एडमिट हुए 7 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने बच्चे की मौत का कारण कंपांउडर द्वारा गलत इजेंक्शन लगाना बताया। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाते हुए शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

PunjabKesari, haryana

दरअसल, जुलाना के वार्ड नंबर-2 निवासी जयकरण के 7 वर्षीय बेटा वंश बीमार हो गया, उसे 27 सितंबर (शुक्रवार) को लड़के का चाचा सोनू और उसकी दादी रत्नी इलाज के लिए जींद के बंसल प्राइवेट अस्पताल में ले आए। जहां डॉक्टर ने वंश का उपचार शुरू कर दिया। उसके बाद धीरे-धीर स्वास्थ्य में सुधार होने लगा, लेकिन दोपहर को कंपांउडर द्वारा इजेंक्शन लगाए जाने के बाद उसी समय वंश की तबीयत बिगडऩे लगी। 

PunjabKesari° è´Ìܴδ

वह अपनी दादी तो कभी अपने चाचा से लिपटने लगा। उन्होंने तुरंत कंपांडर को बुलाया, लेकिन तभी वंश ने दम तोड़ दिया। जब इसकी सूचना डॉक्टर को मिली तो डॉक्टर अपने अस्पताल छोड़ कर चलता बना। 

PunjabKesari, haryana

बच्चे की मौत को लेकर प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर सभी अस्पताल में इकट्ठे हो गए और डॉक्टर के बचाव में नजर आते दिखाई दिए। सुचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंची और बच्चे का शव पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। अब पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static