ऑनर किलिंग: लव मैरिज से नाराज सब इंस्पेक्टर ने घर बुलाकर कर दी बेटी की हत्या

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 11:46 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर और उसके परिवार पर अपनी ही बेटी की लव मैरिज से नाराज होकर उसकी हत्या करने और शव का दाह संस्कार करने का संगीन आरोप है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सब इंस्पेक्टर जोकि बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर जीआरपी में तैनात हैं उसे व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोमल के पति सागर ने बताया कि वह और कोमल कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे को पसंद करते थे और इसी के चलते उन्होंने 8 फरवरी 2021 को हिंदू रीति रिवाज के तहत शादी कर ली। इसके बाद कोमल ने इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी तो उन्हें यह बात बेहद नागवार गुजरी। उन्होंने इस मामले में कोर्ट की शरण ली, जिसके बाद से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई, लेकिन इसी बीच कोमल के परिजनों ने आश्वासन दिया कि अब उन्हें इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं। इसी के तहत उन्होंने 19 फरवरी को कोमल और सागर की सगाई कर दी। 

सागर ने बताया कि इस दौरान कोमल के परिजन उसे अपने साथ अपने घर ले गए। हालांकि सागर ने यह भी बताया कि कोमल ने उसे फोन कर बताया कि उसके परिजन अभी भी इस शादी से खुश नहीं है। इसी बीच 18 मार्च को कोमल की एक सहेली ने सागर को फोन कर सूचित किया कि कोमल की हत्या कर दी गई है। उसका शव उसके गांव में जला भी दिया गया है। 

सागर का कहना है कि इस सूचना के बाद वह अपने परिवार के साथ कोमल के पैतृक गांव सहरोला पहुंचे। उन्हें बताया गया कि कोमल की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी और उसका शव बिना पोस्टमार्टम कराए जला दिया गया। सागर की मां का आरोप है कि कोमल के परिजनों ने जानबूझकर अपनी झूठी शान की खातिर उसकी हत्या कर दी और हत्या की बात छुपाने के लिए बिना पोस्टमार्टम कराए उसकी लाश का दाह संस्कार कर दिया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static