भगवा धारण करने बयान हुड्डा ने विज को जवाब देने से किया मना, कहा मेरे दोस्त हैं विज

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:25 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने गृहमंत्री अनिल विज के उस बयान पर जवाब देने से मना कर दिया, जिसमें विज ने हुड्डा को भगवा वस्त्र धारण करने और पैरों में खड़ाऊं पहने नजर आने की बात कही थी। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जब मीडिया ने अनिल विज द्वारा भगवा वस्त्र पहनने के बयान पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने कहा कि विज की राजनीतिक सोच शून्य है, मैं ऐसे व्यक्ति की बात का जवाब नहीं देना चाहता। हुड्डा ने यह भी कहा कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल विज मेरे दोस्त हैं।

हरियाणा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गीता ज्ञान संस्थान में गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज से मुलाकात करने पहुंचे थे। लगभग एक से आधे घंटे तक यह मुलाकात एक बंद कमरे में चली जिसकी काफी राजनीतिक चर्चाएं बाजार में गर्म है। वहीं मुलाकात के बाद हुड्डा ने कहा कि कल हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी और एक ज्ञापन भी राष्ट्रपति के नाम सौंपा जाएगा।

गौरतलब है कि मंगलवार को गृहमंत्री अनिल विज ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा था कि जल्द ही भूपेंद्र हुड्डा भगवा कपड़ों में हाथ में चिमटा और पैरों में खड़ाऊ डाले दिखेंगे। विज मंगलवार के दिन हुई हुड्डा की पत्रकारवार्ता की बातों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static