खट्टर-शाह की मुलाकात पर हुड्डा दी प्रतिक्रिया, कहा- इन्हीं हालातों की वजह से हो रहा मिलना

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 05:05 PM (IST)

नई दिल्ली (कमल कांसल):  हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की केन्द्रीय गृहमंत्री से हो रही मुलाकातों पर तल्ख टिप्पणी करते हुए प्रतिक्रिया दी। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है और विधायकों का भी विश्वास खो चुकी है, अब सरकार संकट मोचक ढूंढ़ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का स्टैंड जन भावनाओं के खिलाफ रहा है, जनभावनाओं के खिलाफ जो भी स्टैंड होता है तो लोग नाराज होते हैं और इन्हीं हालातों की वजह से सरकार आलाकमान से बार-बार मिल रही है।

वहीं भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि सरकार के विधायकों के हर रोज बयान आ रहे हैं। जजपा के विधायक व निर्दलीय विधायक कृषि कानूनों के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि राज्यपाल से यही मांग है कि जल्दी सेशन बुलाया जाए। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है, मुख्यमंत्री अपनी पब्लिक मीटिंग नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गंभीर स्थिति है, परिस्थितियों के हिसाब से सेशन बुलाया जाना चाहिए।

हुड्डा ने कहा कि हमारा अविश्वास प्रस्ताव हम रखेंगें, फिर पता लग जाएगा कौन किसके साथ है। जब अविश्वास प्रस्ताव आएगा तो कई के चेहरे बेनकाब हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि यहां कुछ कहते हैं समर्थन किसी को देते हैं। हो सकता है अविश्वास प्रस्ताव में हम कामयाबी हो जाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से निर्दलीय विधायक समर्थन वापस ले रहे हैं, जेजेपी विधायक बयानबाजी कर रहे हैं,उससे साफ है कि सरकार विश्वास खो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static