अभय चौटाला का बस चले तो फिलिस्तीन की लड़ाई का जिम्मेवार मुझे ही ठहरा दें: हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 05:09 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): अभय सिंह चौटाला ने आरोप लगाया था कि इनेलो को तोडऩे की साजिश रचने के लिए सांसद दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व करण दलाल से मुलाकात की थी, जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पलटवार करते हुए कहा कि इनका बस चले तो फिलिस्तीन में चल रही लड़ाई के लिए भी मुझे ही जिम्मेदार ठहरा दें, मेरी दुष्यंत चौटाला के साथ कोई मुलाकात नहीं हुई। भूपेंद्र हुड्डा आज अपने पिता रणबीर हुड्डा की जयंती पर श्रद्धांजलि देने रोहतक पहुंचे थे।

PunjabKesari, bhupinder singh hudda

हुड्डा ने कहा कि इनेलो व भाजपा के ये आरोप उनकी विफलता को दर्शाते हैं। अगर इनका बस चले तो फिलिस्तीन की लड़ाई के लिए मुझे ही जिम्मेदार ठहराएं। अपने परिवार की लड़ाई के लिए भी मुझे ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, क्योंकि सपने में भी उन्हें भूपेंद्र हुड्डा ही दिखाई दे रहा है। जहां तक बात दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की है, तो मेरी कोई भी मुलकात नहीं हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा व इनेलो से जो भी लोग पार्टी में आंएगे, उनका स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने एसवाईएल के ना बनने के लिए इनेलो को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इंदिरा गांधी अवार्ड व राजीव लोंगोवाल समझोते को माना हैं। लेकिन न्याय युद्ध के नाम से उस समय के राजनैतिक दल जो आज इनेलो है, ने विरोध किया था। जिसकी वजह से हरियाणा को उसके हिस्से का पानी मिलने में विलंब हुआ है। आज जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला है, उसे बदला नहीं जा सकता, लेकिन अब भाजपा भी इस फैसले को लागू करने में विलंब कर रही है। यहां तक की मुख्यमंत्री इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री से मिल ही नहीं पा रहे हैं।·¤


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static