सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 03:51 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में बदमाशों की गुंडागर्दी इस कदर बढ़ गई है कि वे अब सार्वजनिक स्थलों पर भी आतंक फैलाने से चूकते नहीं। इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार सामने आया, जब यहां इलाज कराने आए कुछ लोगों पर ही अन्य दूसरे लोगों ने हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान अस्पताल में भी तोडफ़ोड़ हुई है।

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल बादशाह खान की इमरजेंसी में इलाज कराने आए लोगों के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की।  मारपीट की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की दावा कर रही है। 

दरअसल, बुधवार को कुछ लोग बादशाह खान अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे। यह लोग इमरजेंसी में अपना इलाज करा ही रहे थे कि तभी वहां आठ-दस लोग इक_े होकर पहुंचे और इन लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी।  हमलावरों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने इमरजेंसी में डॉक्टरों के कमरे के शीशे तोड़ डाले और डॉक्टरों को कमरा बंद कर अपनी जान बचानी पड़ी।

अस्पताल के सीएमओ ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक यह दो पक्षों का आपसी विवाद है, जिसमें पहले अनंगपुर गांव में मारपीट हुई और उसके बाद जब घायल अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे तो वहां भी मारपीट हुई। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static