अस्पताल में चल रही लूट, डेंगू के 6 दिन के इलाज की कीमत चार लाख 50 हजार(Video)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 02:32 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में स्थित गांव लिवासपुर निवासी एक किसान ने डीसी सीएमओं को शिकायत दी थी कि उसके बेटे के डेंगू के इलाज के मात्र 6 दिन के चार लाख 50 हजार रूपये लिए गए है। जिसके बाद सिविल सर्जन ने एक डाक्टरों की टीम के द्वारा जांच करवाई। जिससे पता चला कि इलाज में कमी है। 
PunjabKesari
जिसके बाद डीसी को जांच रिपोर्ट सौपी गई थी। लेकिन बहुत समय होने के बाद डाक्टरों पर कोई कारवाई न होने पर जगत सिहं ने कोर्ट का दरवाजा खटखटया है। जिसके बाद अब फिम्स अस्पताल के मालिक समेत 11 डाक्टरों पर कोर्ट के आदेश के बाद राई थाने में मामला दर्ज हो चुका है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
गांव लिवासपुर निवासी जगत सिंह ने बताया कि बीते सितम्बर माह में उसने बुखार की शिकायत के चलते अपने बेटे को फिम्स अस्पातल में भर्ती करवाया था। जिसके बाद बार -बार प्लेट लेटस कम बताकर डॉक्टर पैसे लेते रहे। मात्र 6 दिन मेें कुल चार लाख 50 हजार रूपए लिए और इलाज भी सही नही किया गया।  
PunjabKesari
इस मामले में एएसपी डीके भारद्वाज ने बताया कि फिम्स अस्पातल के संचालक सहित 11 डाक्टरों पर मामला दर्ज हुआ है। जिनमें राजपाल जैन अनिल जैन और अन्य 9 डॉक्टर शामिल है। फिलहाल, पीड़ित को अदालत से न्याय की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static