कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, 20 लाख का माल राख

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 10:40 AM (IST)

बावल: बावल में बीती रात को कपड़े के शोरूम में अचानक आग लगने से लगभग 20 लाख रुपए का माल जलकर स्वाह हो गया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को शोरूम का शटर तोड़कर भारी मशक्कत करनी पड़ी। 
जानकारी के अनुसार बावल के मोहल्ला हसनपुरा निवासी तिलक राज ने नगर पालिका कार्यालय के निकट किराए की दुकान में शिव शक्ति फैंसी क्लाथ हाऊस नामक शोरूम खोला हुआ है।

बीती शाम को वह दुकान बंद कर चला गया। देर रात 12 बजे अचानक उसमें भयानक आग लग गई। दुकान के शटर से निकलते धुएं को देखकर लोगों ने इसकी सूचना दमकल, पुलिस व मालिक को दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के लिए जैसे ही दुकान के लाल हो चुके शटर को तोड़ा तो उसमें से आग की लपटें निकलने लगीं। यदि इस आग पर जल्द ही काबू नहीं पाया जाता तो पास की दुकानों पर भी इसका प्रभाव पड़ सकता था। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक 20 लाख रुपए का माल व पूरा फर्नीचर जल कर खाक हो गया था। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह आग शार्ट-सर्किट से लगी है। पीड़ित दुकानदार तिलक राज ने कहा कि वह बर्बाद हो गया है, क्योंकि दीवाली के त्यौहार को देखते हुए उसने दिल्ली व रोहतक से लाखों का कपड़ा उधार लिया हुआ था। 

बावल के पूर्व पार्षद सुमेर जैलदार, नानक चंद टक्कर, लीलाधर, सुरेंद्र सिंह, पार्षद हर्ष कुमार ने प्रशासन से पीड़ित दुकानदार को आर्थिक मदद देने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static