अपने ऊपर लगे आरोपों के चलते सैंकड़ों किन्नरों ने की पंचायत(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 12:34 PM (IST)

सोहना(सतीश राघव): दिल्ली, राजस्थान, यू.पी. सहित कई राज्यों के सैंकड़ों किन्नरों ने सोहना पहुंचकर पंचायत की। सोहना के किन्नरों पर 2 युवकों के गुप्तांग कटवाकर किन्नर बनाने का आरोप है। किन्नर अपने आप को निर्दोष बता रहे हैं। सोहना की पंजाबी धर्मशाला में कई राज्यों से आए किन्नर प्रतिनिधियों ने भाग लिया। किन्नरों का आरोप था कि सोहना के किन्नरों को पुलिस प्रताडि़त कर रही है। 
PunjabKesari
किन्नर समाज की प्रधान कमला ने कहा कि पुलिस मामले की सच्चाई को सामने लाए व पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करे, न कि निर्दोष किन्नरों को प्रताडि़त करे। उनका कहना है कि सोहना के 2 युवकों के लिंग काटकर किन्नर बनाने का आरोप सोहना मे रहने वाले किन्नर समाज के लोगों पर है। जबकि जिन दोनों युवकों ने ये आरोप लगाए हैं वह पहले से ही सोहना में रहने वाले किन्नर समाज को जानते हैं। 
PunjabKesari
पहले भी ये किन्नर समाज को बदनाम करने के लिए कस्बे में लोगों के साथ बदतमीजी कर चुके हैं, जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी। इन्होंने व इनके परिवार ने लिख कर दिया है कि हम आगे से इस तरह की हरकत नहीं करेंगे। किन्नर समाज के लोगों ने कहा कि 2 या 3 दिन में पुलिस जांच पूरी नहीं होती तो पूरे देश के 5 हजार किन्नर सोहना में रैली निकालेंगे। उनका यह भी कहना था कि इन युवकों को किन्नर बनाने में किसी ओर गिरोह का हाथ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static