पंचकूला में बिगड़ रहे हालात, सुरक्षाबलों ने किया वॉटर कैनन और आंसू गैस का इस्तेमाल

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2017 - 04:36 PM (IST)

पंचकूला: पंचकूला सीबीआई कोर्ट के बाहर हालात तनावपूर्ण बनते जा रहे हैं। डेरा समर्थकों का हंगामा बढ़ता जा रहा है और सुरक्षाबलों को डेरा समर्थकों पर लाठीचार्ज करना पड़ा है। साथ ही सुरक्षाबलों की ओर से वाटर कैनन और आंसू गैस का भी सहारा लिया जा रहा है। पंचकूला के ज्यादातर इलाकों में डेरा समर्थकों का उत्पाद बढ़ रहा है और सुरक्षाबल भी मोर्चा संभाले हुए हैं। पंचकूला की उपायुक्त गौरी पराशर ने खुद हैलमेट लेकर मोर्चा संभाला है और डेरा समर्थकों का सामना कर रहीं हैं। 

कई इलाकों से खबरें है कि डेरा समर्थकों ने मीडिया पर भी हमला किया है और मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की है। पंचकूला के सेक्टर 3 में सुरक्षाबलों ने डेरा समर्थकों पर बल प्रयोग किया है और लाठीचार्ज भी किया गया है। भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस आंसू गैस का भी सहारा ले रही है। पंचकूला सेक्टर-5 में भी सुरक्षाबलों ने डेरा समर्थकों पर लाठीचार्ज किया है। अब सुरक्षाबल पूरी तरह से डेरा समर्थकों को पंचकूला से हटाने में जुट गए हैं।

उधर सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि राम रहीम को अब रोहतक ले जाया जा सकता है। हालांकि इससे पहले खबर थी कि उन्हें अंबाला सेंट्रल जेल ले जाया जा सकता है। अब तक पुख्ता तौर पर जानकारी नहीं मिल पाई है मगर दोनों जेलों के बाहर सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है। वहीं रोहतक जेल से 500 मीटर के दायरे में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है। उसके आगे किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static