Bhiwani: स्कूल में मारपीट से आहत छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, नौंवी कक्षा में पढ़ता था मृतक अमन

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 12:53 PM (IST)

भिवानी : भिवानी जिले के गांव चांग निवासी किशोर ने स्कूल में मारपीट से आहत होकर फांसी लगा ली। जल्दी-जल्दी में छात्र के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अमन नौंवी कक्षा का छात्र था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 

मृतक के पिता रवि ने शिकायत में बताया कि उसकी तीन संतानें हैं। दो बेटी व एक बेटा है। उसका बेटा चांग स्थित आइडियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ता था। बेटा रोजाना की तरह स्कूल गया था। जबकि वह भतीजी को स्कूल से लेकर आ रहा था। भतीजी ने उसे बताया कि अमन के साथ उसकी कक्षा में मारपीट हुई है। मारपीट के बाद अमन को प्रिंसिपल ऑफिस ले जाया गया था। यह जानने के बाद उसने स्कूल के प्रिंसिपल के पास फोन मिलाया और घटना के बारे में जानने की कोशिश की। प्रिंसिपल ने उसको अगले दिन स्कूल में आकर बात करने को कहा।

वहीं इसके बाद शाम को करीब चार बजे अमन घर आ गया और कपड़े बदलकर बिना खाना खाए अपने चाचा के घर चला गया। करीब 20 मिनट बाद जब वह चौबारे में गए तो अमन फंदे पर लटका मिला। मृतक के पिता ने निजी स्कूल के प्रिंसिपल, स्टाफ सदस्य व स्कूल के एक अन्य विद्यार्थी व उसके माता-पिता पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बिना नामजद किए छह पर केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static