जिस दुल्‍हन को ब्‍याह कर हेलीकॉप्‍टर से लाया, उसी ने जेल पहुंचाया, हरकत ही ऐसी थी

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 01:27 PM (IST)

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले में एक शादीशुदा जिंदगी में इस तरह की तकरार होगी, ये किसी ने सोचा भी नहीं थी। दूल्‍हे ने शादी में वो सब किया जो किसी दुल्‍हन का ख्‍वाब होता है, वो दुल्‍हन को हेलीकॉप्‍टर से विदा कराने पहुंचा था और उसे ससुराल लेकर आया, लेकिन तीन साल बाद न जाने क्‍या हुआ कि वह अपनी पत्‍नी से मारपीट करने लगा, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उस पर मुकदमा दर्ज करवाया. अब उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है।

बता दें कि तीन साल पहले जिस पत्नी को जौरासी निवासी सुमित कुमार शादी करके हेलीकॉप्‍टर में लाया था, अब उसी पत्नी से मारपीट के आरोप में जेल पहुंच गया है। केस पत्नी ने ही दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है उसका पति सुमित मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी देता है। वह घर का राशन भी नहीं लाता, जिसकी वजह से उसको अपने पति कर खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना पड़ा। 

पत्नी ने लगाए ये आरोप
पीड़ित पत्नी ने बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी सुमित से हुई थी। उसने आरोप लगाया कि वह हर रोज शराब पीता है और मारपीट करता है, बीते दिन भी नीचे गिराया और मारपीट कर गर्दन दबाकर मारने की कोशिश की। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन पर मदद मांगी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। 

पुलिस ने आराेपी पति को किया गिरफ्तार
वहीं जांच अधिकारी एएसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पति सुमित को गिरफ्तार कर अदालत पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static