पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 03:34 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के कुंडली में स्थित गेडोर कॉलोनी में तेजधार हथियार से पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी ज्ञानचंद यूपी का रहने वाला है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला ज्ञानप्रकाश और उसकी पत्नी सुनीता कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में मेहनत मजदूरी का काम करते थे। दोनों के बीच में किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसके बाद ज्ञान प्रकाश ने तैश में आकर पत्नी सुनीता की तेजधार हथियार गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देकर ज्ञान प्रकाश मौके से फरार हो गया इस वारदात की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची फिलहाल पुलिस ने महिला के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जांच अधिकारी मनोज मलिक ने बताया कि 18 तारीख को कुंडली की कॉलोनी में ज्ञान चंद ने अपनी पत्नी को तेजधार हथियार से हमला करने के बाद फरार हो गया था। पुलिस जांच में बताया कि उनकी आपस में अनबन रहती थी और घरेलू झगड़े को चलते हैं। इस वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपी ज्ञानचंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी यूपी का रहने वाला है। फिलहाल उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static