Haryana Top10 : 'मैं ‘नारको टेस्ट' को तैयार, बशर्ते विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया की भी जांच हो', पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 06:54 AM (IST)

डेस्क : महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह सच्चाई सामने लाने के लिए अपना ‘नारको टेस्ट' कराने के लिए तैयार हैं, बशर्ते पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की भी यही जांच की जाए।

बृजभूषण की चुनौती पहलवानों ने की स्वीकार, कहा हम किसी भी टेस्ट के लिए तैयार

भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की नार्को टेस्ट की चुनौती को रेसलर्स ने स्वीकार कर लिया है। पहलवानों ने सोमवार को प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान बजरंग पूनिया ने कहा कि हम सभी किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं, लेकिन इसे सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराया जाए। 

 

 

हरियाणा के युवाओं को पायलट बनाने के लिए आधा खर्च सरकार करेगी वहन, जल्द बनेगी पॉलिसी : डिप्टी सीएम

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार एक ऐसी महत्वाकांक्षी योजना लाने पर कार्य कर रही है, जिसमें पायलट का प्रशिक्षण लेने वाले हरियाणा के बच्चों को आधी फीस ही देनी होगी। उन्होंने कहा कि इस पॉलिसी के तहत आधी फीस सरकार वहन करेगी और इसके लिए सिविल एविएशन की विभिन्न कंपनियों से बातचीत चल रही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने लगाई वादों की झड़ी, सरकार बनते ही हरियाणा की जनता को मिलेंगी ये सुविधाएं

हरियाणा में अगले साल लोकसभा और विधानसभा दोनों के चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रदेश की राजनीतिक पार्टियां जनता को खुश करने में जुटी हुई हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणावासियों के लिए वादों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार आती है तो 500 रुपए में रसोई सिलेंडर से लेकर गरीबों को 100-100 गज का प्लॉट दिया जाएगा। 

 

 

JJP प्रदेश अध्यक्ष की BJP को नसीहत, कहा - गठबंधन के साथ होती है 'धैर्य' की भी जरूरत

 जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह सोमवार को फतेहाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर के द्वारा गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर जेजेपी के द्वारा कोई भी बयान बाजी नहीं की जा रही है। 

डबवाली को पुलिस जिला बनाने के लिए कांग्रेस MLA ने CM का जताया आभार, BJP ने कहा – राजनीतिक रोटियां न सेंकें विधायक

डबवाली में बढ़ते नशे से निपटने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल  ने डबवाली को पुलिस जिला बनाने का ऐलान किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान डबवाली में ही यह ऐलान किया। इस घोषणा के बाद अब क्रेडिट लेने की होड़ लग गई है। 

 

 

ऐलनाबाद घग्गर नदी में डूबे 3 युवक, नहाने के दौरान गहराई में जाने से गई जान

ऐलनाबाद के गांव ठोबरिया के पास से गुजर रही घग्गर नदी में नहाने गए तीन बच्चों की मौत हो गई है। बच्चों के नहर में डूबने की सूचना मिलने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

बेटी का जन्मदिन मनाने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत, कुछ दिन बाद पति के साथ जाना था कनाडा (VIDEO)

करनाल जिले के तरवाड़ी नेशनल हाईवे फ्लाइओवर के पास तीन साल के बेटी का जन्मदिन मनाने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह जन्मदिन मनाने के लिए सीकरी गांव से करनाल हवेली आ रही थी। इस हादसे में तीन साल की बेटी लिजा सिंह व मृतका की मां सुनीता देवी इस हादसे में बाल-बाल बच गई। 

पाकिस्तान की बर्बादी का कारण भारत की नोटबंदी : शिक्षा मंत्री कंवरपाल

प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल का कहना है कि पाकिस्तान की बर्बादी और कंगाली का कारण भारत की नीतियां हैं। यदि नोटबंदी ना हुई होती तो आज पाकिस्तान का यह हाल ना होता। दो हजार का नोट वापस लिए जाने का फैसला भी इसी प्रकार का है।

बढ़ते नशे और सुरक्षा को लेकर 'गब्बर' ने तैयार किया ब्लू प्रिंट, अंबाला में एजेंसियों के साथ की बैठक

जिले में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने NIA , CID, सेना, एयरफोर्स, हरियाणा व पंजाब पुलिस और रेलवे पुलिस के अधिकारियों के साथ नशे व सुरक्षा को लेकर अहम बैठक की। इस बैठक में प्रदेश को कैसे सुरक्षित बनाया जाए इसका ब्लू प्रिंट तैयार किया गया।

सामान लेने के बहाने आए तीन युवकों ने दुकानदार को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वारदात CCTV में कैद

जिले के बलियाना गांव में परचून की दुकान चला रहे एक शख्स को तीन युवकों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दुकानदार को गोली मारने आए तीनों हमलावर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। परिजन घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static