7 जुलाई को होगा आई केन डू टेस्ट का आयोजन, टॉप 100 को मिलेंगी ये सुविधाएं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 05:59 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो) : छात्रों का मनोबल बढ़ाने के लिए जिले में 7 जुलाई को आई केन डू टेस्ट का आयोजन किया जाएगा। इस टेस्ट में टॉप 100 छात्रों को निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाएगी। इसके साथ ही परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को हॉस्टल में निशुल्क रहने की सुविधा भी प्रदान की जाएगी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

यदुवंशी शिक्षा निकेतन के चेयरमैन राव बहादुर सिंह के मुताबिक, 7 जुलाई को आयोजित होने वाली इस परीक्षा में 9वीं से 12वीं कक्षा के छात्र भाग लेंगे। परीक्षा में टॉप-100 रैंकिंग पाने वाले छात्रों को यह सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने बताया कि आई केन डू टेस्ट में 30 छात्र हॉस्टल में रहकर तैयारी करेंगे। इस टेस्ट में महेंद्रगढ़, रेवाड़ी नारनौल, हांसी तथा गुड़गांव सेक्टर-92 ब्रांच के छात्र भाग लेंगे। परीक्षा में 12वीं पास आउट छात्र भी भाग ले सकते हैं जिन्हें यदुवंशी डिग्री कॉलेज में निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाएगी। 

 

उन्होंने बताया कि टॉप 100 में आर्ट्स, कॉमर्स, मेडिकल, नॉन मेडिकल के छात्र भाग ले सकते हैं। कॉमर्स के छात्र सीए फाउंडेशन, आर्ट्स के छात्रों के लिए कलेट, साइंस के छात्रों के लिए मेडिकल, आईआईटी तथा एनडीए की तैयारी कर सकते हैं। इस परीक्षा को लेकर वाइस चेयरमैन कर्ण सिंह, ग्रुप डायरेक्टर डॉ राजेंद्र सिंह यादव, डायरेक्टर विजय सिंह यादव, चेयरपर्सन संगीता यादव, प्राचार्य पवन कुमार ने बैठक कर परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static