रेहड़ी वाले ने उधार के पैसे मांगे तो चला दी गोली, मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 08:19 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार):पलवल के गांव कुश्लीपुर में अंडे के पैसे मांगने पर रेहड़ी लगाने वाले 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कैंप थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। कैम्प थाना प्रभारी ने आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। 
गांव कुश्लीपुर में अंंडे की रेहड़ी लगाने वाले युवक को गोली मारकर उस समय मौत के घाट उतार दिया गया जब उसने अंडा खरीदने वाले युवक से उधार के पैसे मांगे तो ग्राहक ने उसमे अवैध हथियार से गोली मार दी। आनन-फानन घायल युवक को पलवल के सिविल अस्पताल में गंभीर हालात को देखते हुए फरीदाबाद के बीके अस्पताल के लिए रेफर किया जहां उसकी मौत हो गई। गांव कुश्लीपुर निवासी धर्मवीर ने बताया कि उसका चेचरा भाई छतरपाल गांव में अंडे की रेहडी लगाता था। शनिवार की रात को गांव निवासी नटवर पुत्र परसराम शराब के नशे में छतरपाल के पास आया और रेहड़ी पर अंडे खाए। अंडे खाने के बाद छतरपाल ने नटवर से अपने पैसे मांगे और कहा पिछले 200 रुपये का उधार भी चुका दो। जिसके बाद नटवर बगैर पैसे दिए उसे देख लेने की धमकी देकर मौके से चला गया। लेकिन नटवर कुछ देर बाद वापिस छतरपाल के पास आया और आते ही उसके सीने में गोली मार दी। 

गोली लगने से छतरपाल लहुलुहान अवस्था में वही गिरा पड़ा और आरोपी नटवर वहां से फरार हो गया। घायल अवस्था में परिजन छतरपाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर आए जहां से उसकी गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने फरीदाबाद के लिए रेफर दिया। फरीदाबाद ले जाते समय रास्ते में छतरपाल की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो के हवाले कर दिया। वहीं कैंप थाना प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि मृतक के परिजनो की शिकायत पर आरोपी नटवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static