अगर आप भी सेकंड हैंड गाड़़ी खरीदते है तो हो जाए सावधान! ये खबर आपके लिए बेहद जरुरी

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 05:49 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : कैथल जिले में लुटेरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं जहां पिछले 15 दिन की अगर बात की जाए तो पुंडरी हल्के में लूट की ये तीसरी वारदात है जो रात के समय नहीं बल्कि दिनदहाड़े की गई है। पुलिस के सुस्त रवैए के कारण लुटेरे अब दिन में भी लूट जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम देने से नहीं कतराते। ऐसा ही एक और मामला आज फिर ढांड थाने के सामने आया है जहां गांव सोलु माजरा के करीब छह आरोपियों द्वारा योजनाबद्ध तरीके से पंजाब के एक व्यक्ति को पुरानी गाड़ी बेचने के नाम पर उसके साथ 7.5 लाख रुपयों की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है।

डीएसपी हेडक्वार्टर उमेद सिंह ने बताया कि पंजाब के रहने वाले ध्यानचंद नामक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि वह ट्रक चलाने का काम करता है और उनके ट्रक ड्राइवरों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बना हुआ है जिसमें कुछ दिन पहले एक नंबर से क्रेटा गाड़ी को बेचने की जानकारी और उसकी पूरी डिटेल ग्रुप में डाली थी। जिसके बाद उसने उस नंबर पर संपर्क किया तो उस व्यक्ति ने अपना नाम राजकुमार बताया जिसके बाद उसने अपनी क्रेटा गाड़ी दिखाने के लिए उसे शंभू बैरियर पर बुलाया जहां उनकी डील 7.50 लाख रुपयों में हो गई थी। जहां पर उसने राज कुमार नामक व्यक्ति पर विश्वास कर एक लाख रुपए एडवांस के तौर पर उसे दे दिए थे। परंतु राजकुमार नामक व्यक्ति ने पैसे लेने से मना कर दिया और बोला कि गाड़ी की पूरी कीमत लेकर आओ फिर गाड़ी दूंगा। उसके बाद मैं पैसों का जुगाड़ करने में लग गया और फिर मैंने कई दिनों बाद उपरोक्त राजकुमार से संपर्क किया और बताया कि मैं इस गाड़ी को अपने दोस्त को दिखाना चाहता हूं तो उसने हमें गाड़ी दिखाने के लिए रामनगर बैरियर पर बुलाया। उसके बाद उन्हें गाड़ी पसंद आ गई और राजकुमार ने कहा कि आप पूरे पैसे ले आओ और गाड़ी ले जाओ। 

पीड़ित ने बताया कि उसके बाद मैं मेरे दोस्तों के साथ कैथल आया जहां पर राजकुमार से संपर्क करने पर उसने बताया कि मैं कैथल रोड पर आगे खड़ा हूं जिसके बाद हम उसके पास गए और उसमें गांव सोलू माजरा के पास एक लिंक रोड पर अपनी गाड़ी रोक ली। जिसके बाद राजकुमार ने मुझे अपनी गाड़ी में बुलाया और बोला कि आप मुझे पैसे दे दो। मैं इसके कागज तैयार करवा लेता हूं, तो मैंने उसके कहे अनुसार सारे पैसे उसको दे दिए और उसी समय गांव सोलू माजरा की तरफ से एक गाड़ी आई जिसमें एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी डाले हुए था जिसके कंधों पर दो स्टार लगे हुए थे तथा उसके साथ अन्य तीन चार व्यक्ति भी थे जिन्होंने आते ही मुझे डराना धमकाना शुरू कर दिया और मेरे से पैसों का बैग छीनकर भाग गए, जिसके बाद मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल इस मामले में अपराध शाखा की दो टीमें लगी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static