मकान में चल रहा था अवैध रूप से गर्भपात का धंधा, दो जिलों की टीम ने छापा मारकर किया भंडाफोड़

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 04:33 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के 8 मरला के पास स्थित एक मकान में अवैध रूप से गर्भपात किए जाने के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। यहां करनाल जिले की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर गर्भपात करने वाली महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। वहीं मौके पर तमाम तरह के औजार व अवैध दवाईयां भी बरामद की गई। फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग ने आरोपी महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

करनाल स्वास्थ्य विभाग की टीम इंचार्ज व डिप्टी सीएमओ सीनू चौधरी ने बताया कि सीएमओ करनाल को सूचना मिली थी कि पानीपत 8 मरला के पास एक मकान में अवैध रूप से डिलीवरी व गर्भपात करवाया जा रहा है। जिसकी सूचना पर करनाल व पानीपत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर घर के अंदर ही बगैर किसी लाइसेंस के अनट्रेंड दाई द्वारा डिलीवरी और गर्भपात करवाया जा रहा था, जिसके सबूत स्वास्थ्य विभाग की टीम को घर से बरामद हुए।

टीम इंचार्ज ने बताया कि मकान में जो दवाइयां रखी गई थी उनका भी लाइसेंस इनके पास नहीं था, यानि कि सब कुछ अवैध रूप से चल रहा था। जिस पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए मकान में रखे गए सारे सामान को सील किया गया और मौके पर पुलिस को बुलाया गया। जिस महिला द्वारा यह काम किया जा रहा था उसके खिलाफ थाने में शिकायत दी गई और महिला को पुलिस के हवाले किया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static