Haryana TOP 10: आदमपुरमें आज CM मानकरेंगे प्रचार, रोड शो निकाल कर मांगेंगे वोट, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 07:20 AM (IST)

डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज आदमपुर में आप प्रत्याशी सतेंद्रसिंह के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान सीएम मान विधानसभा के गांव पीरावाली, ढ़डूरऔर चिकनवास में एक रोड शो निकालेंगे। बता दें कि आदमपुर उपचुनाव के लिए 3 नवंबर कोमतदान होगा और 6 नवंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा। 

आदमपुर में बोले नेता प्रतिपक्ष, एक वोट से 2 विधायकों का चयन करेगी जनता, एक जयप्रकाश और दूसरे हुड्डा 

उपचुनाव को लेकर मंगलवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव प्रचार के लिए पहंचे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश जेपी की बड़ी जीत का दावा किया । 

दिवाली की रात फतेहाबाद में जमकर जलाई गई खेत की पराली, 500 पार पहुंचा AQI 

प्रशासन की सख्तियों के बावजूद भी पराली जलाने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। फतेहाबाद में बड़े पैमाने पर पराली जलाई जा रही है। दिवाली की रात भी जिले में जलकर पराली जलाई गई है।  

आदमपुर के लिए JJP नेताओं का चुनावी शेड्यूल नहीं हुआ तय, अजय चौटाला बैठक कर लेंगे फैसला

आदमपुर उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी के लिए चुनाव करने को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला बैठक करने के बाद यह फैसला लेंगे कि आदमपुर उपचुनाव  में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व कब प्रचार करेगा और कार्यकर्ताओं की ड्यूटी भी लगाई जाएगी।  

यमुनानगर  में दिवाली की रात 17 जगह पर लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू 

शहर में दिवाली की रात 17 जगह पर आग लगी थी। जिसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। समय रहते ही फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। जिला फायर ब्रिगेड अधिकारी प्रमोद दुग्गल ने बताया की दीवाली वाली रात हमारे पास पूरे जिले से 18 कॉल आई थी। 

अभय चौटाला की गलती की वजह से बेटे को लड़ना पड़ रहा जिला परिषद चुनाव: बिजली मंत्री 

बेटे द्वारा जिला परिषद का चुनाव लड़ने को लेकर बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि अभय चौटाला की एक गलती के चलते उनके परिवार को चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया है।  

आदमपुर पहुचंकर हुड्डा ने हलका वासियों के साथ मनाया राम-रमी का त्योहार

आदमपुर उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों के दिग्गजों ने मोर्चा संभाल लिया है। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी आज आदमपुर में राम-रमी कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों के साथ त्योहार की खुशियां मनाई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलने पहुंचे। 

हिसार में दिवाली पर झुलसे 20 लोग: चपेट में आए बच्चे-महिलाएं-वृद्ध, घटिया पटाखे बेचने के लगाए आरोप 

हिसार जिले में लोगों ने जमकर दिवाली पर आतिशबाजी की। इस दौरान शहर के अलग-अलग एरिया में आतिशबाजी के दौरान 20 से अधिक लोगों के झुलसने के मामले भी सामने आए हैं। 

कार ने मारी बाइक को टक्कर, मोटरसाइकिल सवार महिला-पुरुष हुई घायल

पानीपत हाइवे पर बने अवैध कटो की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। ताजा मामला मंगलवार का है, जब सैनीपुरा के पास बने गांव सरसाढ़ के मोड़ पर एक अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार एक पुरुष और महिला घायल हो गए।  

हड़ताल से हरियाणा में चरमराई सफाई व्यवस्था, चौक चौराहों में लगे कूड़े के ढेर 

हरियाणा में नगर पालिका एवं अग्निशमन कर्मचारियों की 19 अक्टूबर से जारी हड़ताल के चलते हरियाणा के चौक चौराहों, सार्वजनिक स्थलों पर कूड़े के ढेर लगने लगे हैं। दीपावली पर लोगों ने घरों से कूड़ा करकट निकालकर सड़कों पर फेंक दिया। हड़ताल के चलते सफाई कर्मचारियों ने उसे उठाया नहीं। 

ढयोड खेड़ी गांव में राजेश को मिल रहा भारी जनसमर्थन, 12वीं तक स्कूल बनवाना उनकी प्राथमिकता 

जिले के ढयोड खेड़ी  गांव में सरपंच पद के प्रत्याशी विजयश्री के पति राजेश ने कहा कि वह गांव के विकास के लिए पूरा प्रयास करेंगे। उनका मुख्य उद्देश्य गांव में सीसीटीवी कैमरे लगवाना और 12वीं तक स्कूल बनवाना है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

  •  

 

​​​​​​​

​​​​​​​

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static