कुरुक्षेत्र में हौसला बुलंद बदमाशों ने जेल अधीक्षक को जाने मारने की दी धमकी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 06:17 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप): धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में हौसला बुलंद बदमाशों ने जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत को जाने से मरवाने की धमकी दी। वहीं सोमनाथ की शिकायत पर आरोपी गौरव सैनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 186,504,506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जेल अधीक्षक सोमनाथ जगत ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि गौरव नामक व्यक्ति जेल के कैदियों बंदियों से मुलाकात करवाने में जेल में बंद लोगों का सामान भिजवाने के लिए आता रहता है। उसने बहुचर्चित सोनू के हाथ कटवाने के आरोपी राणा गैंग के कुरुक्षेत्र जेल में बंद खूंखार कैदियों के साथियों के कपड़े में सामान भिजवाने का प्रयास किया। जो किशोरी लाल की जागरूकता से सफर नहीं हो पाया, जिसके बाद आरोपियों ने उन्हें भी धमकाते हुए कहा था कि सोनू के सिर्फ हाथ कटवाए थे तेरी तो टांग भी कटवा देंगे। यही नहीं गौरव ने जेल में कार्यरत मुलाजिम को 10 हजार रुपए क्यों दिए जिसका वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और उनसे ही गाली-गलौज अभद्र भाषा में देख लेने की बातें कहने लगा।

जिस पर गौरव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। वहीं सेक्टर 7 चौकी प्रभारी रमनदीप कौर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गौरव सैनी के खिलाफ जेल अधीक्षक को धमकी देने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का अभियोग अंकित किया गया है। जैसे तथ्य सामने आएंगे वैसे कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static