शहर में नहीं थम रही चोरी की वारदातें, जेवरात व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 10:46 AM (IST)

भिवानी:  गांव पालुवास निवासी एक व्यक्ति व उसकी साली के मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। दोनों घर आए तो ताले टूटे मिले। औद्योगिक थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोजबीन तेज कर दी है।

गांव पालुवास निवासी चंद्रप्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह औद्योगिक क्षेत्र में प्लास्टिक फैक्ट्री में मशीन आपरेटर का काम करता है। उसी फैक्ट्री में उसकी पत्नी, साली उर्मिला व साढ़ू राधा कृष्ण भी काम करते है। उसने बताया कि साली उर्मिला का मकान एक ही जगह साथ-साथ है।  शनिवार को अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर भिवानी आया हुआ था। वापस गया तो मकान का ताला टूटा मिला। उसने बताया कि मकान में सामान बिखरा पड़ा था। चोर अलमारी से एक जोड़ी सोने के झूमके व दस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए।

उसने अपनी साली उर्मिला व साढ़ू राधाकृष्ण के पास फोन काल कर घटना की सूचना दी। वह फैक्ट्री में काम करने के लिए गए हुए थे। वह सूचना मिलते ही आए तो उन्होंने अपना मकान भी संभाला चोर उनके मकान का ताला तोड़कर भी 40 हजार रुपये की नकदी व दो जोड़ी सोने के झूमके चोरी कर ले गए। दोनों ने मामले की शिकायत औद्योगिक थाना पुलिस से की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को चोरों का अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static