जमीन घोटालों में सीएम भी शामिल, उनके खिलाफ हैं तथ्य: दुष्यंत चौटाला (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 08:03 PM (IST)

नरवाना(गुलशन चावला): हिसार से लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर बड़ा हमला बोला है। नरवाना पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री जो अपने आप को ईमानदार कहते हैं, उनके हस्ताक्षर से जमीन घोटाले हुए हैं और उनके पास इसके तथ्य हैं। उन्होंने स्वास्थ्य घोटाले में अनिल विज को भी अपनी बात पर कायम रहने की नसीहत देते हुए कहा कि पूरे घोटाले में उनकी भूमिका भी सामने आ रही है।

PunjabKesari

हरियाणा के मुख्यमंत्री पर पहली बार घोटालों में शामिल होने के आरोप लगे हैं। सांसद दुष्यंत चौटाला ने खुले तौर पर सीएम पर जमीन घोटालों में शामिल होने के आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास इसके बकायदा तथ्य है कि सीएम के हस्ताक्षर से जमीन घोटाले हुए हैं। दवा घोटाले पर पर भी सांसद जमकर सरकार पर बरसे ओर कहा कि मामला संसद में उठाया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री के जांच करवाने के बयान पर कहा कि अनिल विज अपने शब्दों पर कायम रहें क्योंकि उनके भी घोटाले में शामिल होने की भूमिका सामने आ रही है।

दुष्यंत ने कहा कि अगर सरकार सीबीआई जांच करवाएं तो और भी सबूत भी देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि केवल दवाई में ही घोटाला नहीं हुआ है, एम्बुलेंस और, गद्दों, चद्दरों की खरीद में भी घोटाला हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static