मासूम बच्ची से स्कूल में अश्लील हरकत, CCTV फुटेज भी मिली गायब

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 12:30 PM (IST)

रेवाड़ी : धारूहेड़ा के औद्योगिक क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एक निजी स्कूल में उसकी 4 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकतें होने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। दर्द से कराहने पर बच्ची के शरीर पर निशान देखकर घटना बारे पता लगा। मामले में स्कूल की लापरवाही भी सामने आ रही है, क्योंकि स्कूल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खराब होने के कारण आरोपी का पता नहीं लग पाया है। बच्ची द्वारा और भी बातें बताई गई जिससे अभिभावक सहमे हुए हैं। सैक्टर-6 थाना पुलिस ने शिकायत पर पोक्सो एक्ट और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 4 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में एल. के. जी. की छात्रा है। 9 फरवरी की रात उनकी बेटी दर्द कारण रोने लगी। पत्नी ने देखा तो बच्ची के शरीर के नाजुक हिस्सों में चोट के निशान थे। बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि कक्षा में उसके साथ ही पढ़ने वाले एक बच्चे ने दरवाजा बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ की। बच्ची का कहना कि उस बच्चे है ने उसे पंखे पर लटकाने व चाकू मार देने की भी धमकी दी है।

पिता का आरोप है कि इस पूरे मामले में स्कूल की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है। उसकी बेटी के साथ गलत हरकत और जान से मारने की धमकी देने जैसा गंभीर अपराध एक छोटा बच्चा अंजाम नहीं दे सकता। निश्चित तौर पर कोई बड़ा व्यक्ति भी इस वारदात में शामिल है। उन्होंने सी.सी.टी.वी. फुटेज मांगी तो पहले स्कूल ने कहा कि कैमरा खराब है। बाद में टैक्नीशियन को बुलाकर जांच करवाई तो जिस दिन की घटना है उस दिन की फुटेज गायब मिली। पिता ने पुलिस से निष्पक्षता से मामले की जांच करके आरोपी को पकड़ने की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static