Haryana Top 10: गोहाना में आज इनेलो नेता अभय चौटाला करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 06:19 AM (IST)

डेस्क: गोहाना के गांव भैंसवान खुर्द में आज अभय सिंह चौटाला इनेलो की परिवर्तन लेकर पहुंचेंगे। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। इस मौके पर भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।   

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला 13 वर्षीय नाबालिग का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका 

शहर के मुरथल थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसके गले पर चोट के निशान मिले है। उसकी रेप के बाद हत्या की आशंका लगाई जा रही है।  

ऐलनाबाद अनाज मंडी में सरसों का उठान ना होने से परेशान किसान, कैमरा पहुंचते ही आनन-फानन में शुरू हुई खरीद  

शहर की एडिशनल अनाज मंडी में आज सुबह सरसों की खरीद शुरू न होने के कारण अलग-अलग गांवों से अपनी सरसों मंडी में लेकर आए किसानों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। इस दौरान करीब 100 ट्रालियों की लाइन एडिशनल मंडी में लग गई।  

बदमाशों ने घर में घुसकर युवती से मारपीट कर फाड़े कपड़े, फिर दीवार पर लिखा-50 लाख दो वरना... 

आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां पानीपत जिले के गांव में चार नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर अकेली युवती के साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। बदमाश यही नहीं रुके उसके बाद उन्होंने युवती के हाथ-पैर बांधकर उसे चारपाई पर बांध दिया।  

समाज में फैली बुराइयों से खिलाफ आगे आए ग्रामीण, घासेड़ा गांव में पंचायत कर लिया गया अहम फैसला 

समाज में फैली बुराइयों पर अंकुश लगाने को लेकर रविवार को घासेड़ा गांव पंचायत हुई। इस पंचायत में गांव के सरपंच, आसपास गांव के मौजिज लोग, मौलाना, पुलिस प्रशासन के प्रतिनिधि सहित अन्य लोग शामिल हुए।  

सोनीपत में बाइक बैटरी चोरी के विवाद में भिड़े 2 पक्ष, झगड़े के दौरान बुजुर्ग की मौत...3 घायल

सोनीपत जिले में लाल दरवाजा कॉलोनी से बाइक की बैटरी मांगने पर दो पक्षों में झगड़े का मामला सामने आया है। पहले झगड़ा बातों से फिर लाठी-डंडों पर पहुंच गया। जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  

रेवाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़...फायरिंग में पेट्रोल पंप कर्मी को लगी गोली, हालत गंभीर 

रेवाड़ी जिले में दिल्ली जयपुर हाईवे पर रविवार सुबह जींद सीआईए और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इस बीच बदमाश अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गए। फायरिंग में पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन गोली लगने से घायल हो गया। 

जालंधर में भाजपा उम्मीदवार की होगी जीत, नशे में रहते हैं भगवंत मानः सुनीता दुग्गल 

सांसद सुनीता दुग्गल रविवार को सिरसा के रेस्ट हाउस में मीडिया से बातचीत कर रही थी। इस मौके पर सांसद सुनीता दुग्गल ने अपना जन्मदिन भी कार्यकर्ताओं के साथ मनाया। सांसद सुनीता दुग्गल ने पत्रकारों से बाचीत के दौरान जालंधर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार इक़बाल अटवाल की जीत का दावा किया है। 

यमुनानगर में डायल 112 का कारनामा...शख्स की गाड़ी से उड़ाए लाखों रुपए, हिरासत में 3 पुलिसकर्मी 

जिन पुलिसकर्मियों के हाथ में लोगों की सुरक्षा का जिम्मा है। अगर वही पुलिस लोगों को लूटने लग जाएगी तो फिर आप क्या करेंगे। यमुनानगर में डायल 112 पर तैनात तीन पुलिसकर्मी ने एक शख्स से करीब 7 लाख लूट लिए लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच भी लिया। 

रेवाड़ी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़...फायरिंग में पेट्रोल पंप कर्मी को लगी गोली, हालत गंभीर

 रेवाड़ी जिले में दिल्ली जयपुर हाईवे पर रविवार सुबह जींद सीआईए और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इस बीच बदमाश अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गए।  

जांच कमेटी को लेकर योगेश्वर दत्त का बड़ा दावा, कही ये बड़ी बात 

योगेश्वर दत्त ने कहा कि अगर हमारी जांच कमेटी में कोई कमी है तो मुझ पर भी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि कमेटी का काम किसी सिर्फ रिपोर्ट देना होता है। किसी को सजा देने का काम कोर्ट का है।  

                      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static