एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो ने बनाया जेल में ''उम्रकैद'' का प्लान

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 08:05 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो ने गिरफतारी के बाद जेल में 'उम्रकैद' की सजा का प्लान बनाया है। नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने बयान में कहा, जब तक एसवाईएल का पानी नहीं मिलेगा तब तक इनेलो के विधायक, राज्य पदाधिकारी से लेकर जिला पदाधिकारी रहेंगे जेल में रहेंगे। उन्होंने कहा कि सभी को नौकरी नहीं देने वाले मुख्यमंत्री के बयान पर अभय चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि जब नौकरी नहीं दे सकते तो नौकरी का वायदा क्यों किया, सीएम खट्टर अपना इस्तीफा दें। वहीं चौटाला ने सांसद सैनी को जनता में भ्रम पैदा करने वाला नेता बताया।

चौटाला ने कहा है कि एसवाईएल मुद्दे को लेकर इनेलो फिर से जेल भरो आंदोलन करेगी और इस बार यह तय किया गया है कि जब तक एसवाईएल का पानी नहीं मिलता तब तक इनेलो के विधायक, राज्य स्तरीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी और अन्य सीनियर नेता जेल की सलाखों के पीछे ही रहेंगे। अभय चौटाला ने कहा कि पिछले करीब 18-19 महीनों से लगातार राज्य और केंद्र सरकार से एसवाईएल के पानी की मांग की जा रही है, लेकिन सरकार किसानों के हित के लिए गम्भीर नहीं है। ऐसे में इनैलो अब एसवाईएल को लेकर अपना संघर्ष और तेज करेगी। 

इस दौरान वे सांसद राजकुमार सैनी संबंधी सवाल पर उखड़ गए और उन्होंने मीडिया को सैनी का फोबिया होना बता दिया। साथ ही कहा कि कौन है सैनी, क्या औकात है सैनी की। वहीं मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा युवाओं को रोजगार नहीं दे पाने वाले बयान पर अभय सिंह ने कहा कि जब नौकरी दे नहीं सकते तो भाजपा ने नौकरी देने के वादे किए क्यों थे? चौटाला ने कहा है कि यदि मुख्यमंत्री नौकरी नहीं दे सकते तो खुद इस्तीफा दे दें। वहीं सांसद सैनी को लेकर पूछे गए सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सांसद सैनी भाजपा के वो नेता हैं जो जनता में केवल भ्रम पैदा करने का काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static