दुष्यंत-दिग्विजय के निकाले जाने पर इनसो ने किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 08:45 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय चौटाला को इनेलो से निकाले जाने की खबर आते ही इनेलो दो फाड़ होने के कगार पर पहुंच गई है। शुक्रवार सांय पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के फैसले के विरोध में फतेहाबाद युवा इनेलो की कार्यकारिणी ने इस्तीफा देने का ऐलान किया। इस्तीफा देने वालों में पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश सिहाग, युवा इनेलो के जिलाध्यक्ष अजय संधु, एवं युवा इनेलो के फतेहाबाद हलका प्रधान अनिल नहला, रतिया प्रधान जसपाल संधु, और टोहाना हलके के अध्यक्ष मनोज धारसूल और फतेहाबाद शहरी अध्यक्ष विकास मेहता के साथ साथ ने भी अपने पदों के साथ साथ इनेलो छोडऩे का भी ऐलान कर दिया है।

PunjabKesari

शुक्रवार शाम जारी एक बयान में उपरोक्त सभी युवा नेताओं ने कहा है कि दुष्यंत चौटाला ने पिछले छह साल में अपना खून-पसीना एक करते हुए इनेलो को संकट के समय से उबारा। लेकिन उनके प्रयासों की सराहना करने की बजाए उन पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया।

इनेलो का बड़ा फैसला, पार्टी से निकाले गए दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला

पूर्व युवा इनेलो नेताओं ने कहा कि दिग्विजय चौटाला ने 72 घंटे तक भूखा-प्यासा रहकर प्रदेश सरकार को छात्र संघ चुनावों को बहाल करने के लिए मजबूर किया। उनके प्रयत्नों के चलते ही आज इनसो देश का सबसे शक्तिशाली छात्र संगठन बन गया है। लेकिन पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने उनके प्रयत्नों को भी दरकिनार करते हुए पार्टी के सबसे लोकप्रिय नेताओं दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला को ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने कहा कि इनेलो को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी युवा इनेलो नेता हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला से मुलाकात कर आगे की रणनीति तय करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static