अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, हरियाणा व पंजाब से चोरी की 7 मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 05:47 PM (IST)

टोहाना (सुशील): सीआईए टोहाना पुलिस ने अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में हरियाणा व पंजाब में काफी बाइक चोरी की वारदातों को कबूला है। तीनों आरोपियों से पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें बरामद की है। आरोपियों की पहचान रतिया के गांव ढाणी बिंजा निवासी जगबीर, पंजाब के हमीरगढ निवासी अमनदीप व तरसेम के रुप में हुई।

इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि सीआईए पुलिस टीम ने इंस्पेक्टर विनोद कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए वाहन चोरी के मामले में गस्त के दौरान आरोपी जगबीर सिंह को एक चोरी की मोटरसाइकिल सहित टोहाना से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उक्त आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की तो उसने बताया की यह बाइक पंजाब के हमीरगढ़ निवासी अमनदीप व तरसेम से 15 हजार रुपये में खरीदी थी। 

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमनदीप व तरसेम को हमीरगढ़ (पंजाब) से गिरफ्तार कर कोर्ट से एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों ने चोरी की 6 मोटरसाइकिल बारे जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी तरसेम के मूनक रोड पर बने ढाबे से दो मोटरसाइकिल तथा आरोपी अमनदीप के घर से एक बुलेट मोटरसाइकिल सहित चार मोटरसाइकिल हमीरगढ़ (पंजाब) से बरामद की। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल के 6000 रुपये भी बरामद किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static