रेवाड़ी में कार पर गिरा लोहे का पिलर: बाल-बाल बची चालक की जान, लोगों ने विरोध में किया रोड जाम

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 03:43 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : रेवाड़ी जिले के कोसली कस्बे में भारी वाहनों को फ्लाइओवर पर रोकने के लिए लगाया गया लोहे का पिलर सोमवार को एक चलती कार पर गिर गया। चालक की जान तो बाल-बाल बच गई, लेकिन कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कई साल पहले कस्बा कोसली में रेलवे फाटक के उपर फ्लाइओवर बनाया गया था। घटिया निर्माण सामग्री लगने की वजह से फ्लाइओवर की हालत खराब हो गई जिसकी वजह से प्रशासन ने इस फ्लाइओवर पर भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया। भारी वाहनों को फ्लाइओवर पर चढ़ने से रोकने के लिए भारी भरकम लोहे के पिलर लगाए गए। साथ ही कुछ माह पहले सरकार ने फ्लाइओवर का निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है।

गौर रहे कि कोसली-कनीना मार्ग पर बने इस फ्लाइओवर पर रोक के बावजूद भी भारी वाहन जान जोखिम डालकर निकल रहे है। चूंकि महेन्द्रगढ़ की तरफ से बजरी और डस्ट से भरे डंपर आते है। कई साल तक वाहन इसी फ्लाइओवर से गुजरते रहे है। अभी भी चोरी छुपे रात के अंधेरे में कुछ वाहन निकल जाते है। स्थानीय लोगों के मुताबिक भारी वाहन की वजह से ही लोहे का पिलर क्षतिग्रस्त हुआ है और आज कार पर गिर गया जहां सोमवार की दोपहर एक व्यक्ति अपनी कार से कोसली से कनीना की तरफ जा रहा था। इसी दौरान फ्लाइओवर पर एंट्री करते ही वहां लगा लोहे का पिलर उसकी कार पर गिर गया। हादसे में उसकी जान तो बच गई, लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए। लोगों सड़क पर जाम लगा दिया। लोगों का कहना है कि फ्लाइओवर को पूरी तरह बंद किया जाए। चूंकि फ्लाइओवर के नीचे काफी सारी दुकानें खुली हुई है। अगर कोई हादसा होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static