यमुनानगर में हैवानियत: पत्नी की हत्या कर प्लॉट में दबाया था शव, 10वें दिन हुआ खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2023 - 10:48 AM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर की शिव कॉलोनी से पिछले 10 दिनों से लापता बताई जा रही करीब 35 वर्षीय विवाहिता का शव मकान के पीछे ही मिट्टी में दबा हुआ मिला। जिसे पति ने हत्या कर दबा दिया था। शुरुआती जांच में गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। पहले जहां पति ने पुलिस को शिकायत देकर पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन मायके वालों को जब शक हुआ तो इसका खुलासा हुआ। सूचना मिलने पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भिजवाया और मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पूछताछ में किया ये खुलासा 

जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के गांव कोड़का निवासी बलदेव ने बताया कि बहन की लापता की सूचना पर वह रादौर पहुंचे और अपने जीजा राकेश को अपने साथ पौंटा साहिब रीना को तलाश करने के लिए ले गए। इस दौरान जब उन्होंने सख्ती से उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मैने रीना को मारकर नहर में गिरा दिया है। जब उन्होंने उससे पूछा कि कहां गिराया है तब वह फिर से उन्हें गुमराह करने लगा। जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। तब उसने रीना को मारकर मकान के पीछे मिट्टी में दबाने की बात कबूल की।

PunjabKesari

वहीं डीएसपी गुरमेल सिंह ने बताया कि पुलिस ने घर के पीछे से मिट्टी में दबी रीना की लाश को बरामद कर लिया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपी पति राकेश ने किस प्रकार पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया, यह जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा।


(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static